गर्लफ्रेंड को किश कैसे करे- Girlfriend ko Kiss kaise Kare

गर्लफ्रेंड को किश कैसे करे- Girlfriend ko Kiss kaise Kare

51
0
SHARE

आप रिलेशन में होते हैं तो हर तरह से अपने प्यार को अहसास कराने की कोशिश करते हैं। हाथो में हाथ लेते हैं, रोमांटिक हग करते हैं और बांहों में बांहें डालकर घूमते हैं। परंतु जब किस की बारी आती है तो आप कुछ उलझ जाते हैं। वहां आपका दिमाग काम करना बंद कर देता है। उस वक्त आप यही साचते हैं कि कैसे अपने पार्टनर को किस किया जाए जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूले। यह कुछ डराने वाला हो सकता हैं। लेकिन चिंता नहीं करे! एक छोटी तैयारी और थोड़ा सा अभ्यास और आपके जानने से पहले आप इसमें माहिर हो जायेंगे। बिल्कुल न डरे: आपने अपना मन बना लिया है….तो आगे बढे और लड़की को चूमे!

आखिर कैसे करे गलफ्रेंड को किश

5488587301b48b2ceb952a1ba4c57465f7b0e0fbe1. आपकी श्वास की महक अच्छी होनी चाहिए

यह एक व्यावहारिक सी बात है लेकिन बहुत  से लोग ये गलतिया करते है की बिना अपने सांसो की बदबू को हटाये किश करने की गलती कर बैठ ते है और उनके साथी के लिए यह एक बुरा अनुभव बनकर ही रह जाता है साथ ही साथ उन्हें भी सर्मिन्दा होना पड़ता है। लड़की कभी भी लहसुन सी या घटिया स्वाद को किस के बाद चखना नहीं चाहेगी तो कृपया किश करने से पहले माउथ फ्रेशनर का उपयोग जरूर करे जो आपकी किश को यादगार बनाने में पूरी तरह मदद करेगा। आप मिंट को मुँह में रख सकते है या मिलने के दौरान कुछ मिनिट के लिए मिंट युक्त चबाने वाले गम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

2. स्वाभाविक रहे

आप अपनी गर्लफ्रेंड को पहली बार किस करने जा रहे हैं, गर्लफ्रेंड के होंठों पर आपका प्यारभरा किस भी उसे इम्प्रेस कर सकता है, इसलिए जितना हो सके नेचुरल रहें । जल्दबाजी न करे उनके साथ थोड़ा वक्त बीतए उनसे बाते करे उनकी तारीफ करे उन्हें अपने साथ घुलने मिलने दे उसके बाद ही आप किस के लिए आगे बड़े जिससे लड़की भी आप का सहयोग करेगी किश करने में।

3. किश के लिए माहौल बनाये

आप अपने साथी के साथ थोड़ा समय बीतए कही एकांत में उनसे उनकी तारीफ करे उनकी आँखों में आंखे डालकर उनसे प्यार भरी बाते करे उनसे कहे की उनकी स्माइल बहुत अछि है और उनके काफी नजदीक जाकर बाते करे उन्हें अपनी सांसो  की गर्मी महसूस होंने दे और खुद उनके सांसो को महसूस करे जिनसे दोनों साथियो में एक अजीब सी उत्तेज़ना पैदा होगी और दोनों खुद ही एक दुसरो को किश करने के लिए आगे बढ़ेंगे। ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि आप पूरी तरह से उस पल में घुल जाते है और अपने साथी  होंठ का स्पर्श महसूस करते हैं, जिस तरह से वे गंध करते हैं गंध चुंबन में अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है।

4. इश्कबाजी करे

उसे बताये जो उसने पहन रखा है वो बहुत अच्छा लग रहा हैं; उसे इससे अच्छा लगेगा! अपनी बाहें उसकी कमर पर रख सकते है और कुछ चंचल या अच्छा सा कह सकते है जैसे “तुम बहुत सुन्दर हो!” उसे सवारी के लिए पूछे, या गुदगुदी करे अगर वो ऐसा पसंद करती है।इश्कबाजी उसे आपको किस करने के लिए और खुला बनाएगी।उनके बालो को सहलाये उनके गालो को अपनी हाथो से स्पर्स करे और उन्हें बड़ी कोमलता के साथ गले लागए और अगर वो भी आपको अपनी बहो में भर लेती है तो कुछ देर आप उनसे गले लिपटे रहे फिर अपना एक हाथ लड़की के कमर के पीछे ले जाये और दूसरे हाथ को उनके गले के पीछे रखे और उन्हें बड़ी प्यार से स्पर्स करे और लड़की के कंधो को चूमे अगर अब लड़की आप को बिना किसी विरोध  के  और कस के गले लागए रहती है तो ये स्थिती चुम्बन के लिए पूरी तरह उपयुक्त है आप अब किस के लिए तैयार हो जाये

5. उनके इसरो को समझने की कोसिस करे

कुछ लडकिया बहूत सर्मिली होती है वह अपने भावनाओ को खुल के शो प्रकट नहीं करती लेकिन बाकि लडकिया अपनी भावनाओ को खुल कर जाता ती है और यह आपके लिए सबसे जरुरी चीज़ है की आप उनके इसरो को समझ पाए अगर वह आप में रूचि रखती है तो वह आप से बाते करंगे जोक करेंगी और आप का ध्यान आकर्षित करना चाहेंगी वह आपकी अंको में देखने की कोसिस करेंगी और सरमायेंगी भी वह अपने बालो को बार बार संवारेंगी और अपने होटो को एक दूसरे से काटेंगी और जब भी आपसे उनका स्पर्स होगा उनकी दिल की धड़कन बढ़ जाएगी और वह तेजी से साँस लेंगी│

6. अपना चेहरा धीमे से उसकी तरफ बढ़ाये

इस संकेत को सभी जानते है कि आप किस के लिए बढ़ रहे हैं। यह उसे चुनाव देगा जिससे आपको पता चल सके कि वह इस किस के लिए असहज है और आप थप्पड़ खाने से भी बच सकेंगे। अपनी आँखे तब तक बंद नहीं करे जब तक आप किस करने ही वाले हैं।

7. होंटो से होंटो को टच करे

आप अपने दोनों हाथ लड़की की गर्दन पर रखें इससे उनके अंदर एक अजीब सा अहसास उत्पन्न होता है और वो अपनी आँखें बंद करके अपने होंठो को चुम्बन के लिए ऊपर कर लेती है. आप अपने होंठो को उनके होंठो से लगायें और उन्हें धीरे धीरे चुम्बन करें. आप लड़की की भावनाओं को बढ़ाने के लिए कुछ देर उनके होंठो के साथ भी शरारत कर सकते हो. अब लकी को हाथो को अपने हाथ में लेकर भी चुम्बन कर सकते हो, या उनके हाथो को अपने कंधे पर रखें और अपने हाथो से उनकी कमर को पकड़ कर उन्हें अपने पास करके चुम्बन करें और यदि लड़की आपके गले लगकर चुम्बन करना चाहती है तो आप उनकी गालो और बालो में हाथ रख कर उन्हें चुम्बन करें. अब आप चाहो तो उन्हें फ्रेंच किस भी कर सकते हो. जिसमे आप अपनी जीभ से उनकी जीभ के साथ छेड़छाड़ करते हो और उसे चूसते हो│

8. जीभ का उपयोग करे (फ्रेंच किसिंग)

किश  करते  वक्त  अपनी  जीभ  का  भी  उसे  करे ये  भी  आपके  साथ  को  एच  लग  सकता  है। जब आप अपने साथी के साथ चुम्बन की अवस्था में हो और आप अपने दोनों होटो से अपने साथी के होटो को चुम रहे हो तो कोसिस करे की अपने जीभ को भी थोड़ा घुमाये और साथी के होठो का स्पर्स कराये और यदि आपका साथी भी इस अवस्था में आपका साथ दे रहा है तो आप अपने जीभ का उपयोग कर के चुम्बन का भरपूर आनंद ले सकते है । अपने साथी के निचले होंठ के अंदर अपनी जीभ को झुकाएं धीरे-धीरे और हल्के ढंग से आगे बढ़ने की कोशिश करें, बढ़ती गति और दबाव केवल तभी करें जब आपका साथी अच्छा जवाब दे रहा हो।अपने साथी के मुंह के अंदर अपनी जीभ की तरफ स्लाइड करें और धीरे-धीरे उसे अपनी जीभ की नोक के ऊपर ले जाएँ। प्रकाश, गतिशील गति का प्रयोग करें और अपनी जीभ को आगे बढ़ते रहें।

9. अपने साथी के होटो को हलके से काटे (वैकल्पिक)

किश  करते  समय  अपने लिप्स  के  साथ  टीथ  का  भी  उसे  करे ज्यादा  तर लोग  टीथ  का  उपयोग  नही  करते  पर  आपका  एक  हल्का  सा  टीथ  का  काटना  अछा  लग  सकता है आपके साथी को । जब आपके होंठ बंद हो जाते हैं, तो अपने दांतों को अपने साथी के निचले होंठ पर रखें और धीरे-धीरे वापस खींचें, जब तक आपके दाँत लगभग होंठ के अंत में न हों। एक पल के लिए रोकें, फिर हमेशा की तरह चुंबन फिर से शुरू करें। अस्वीकृति के लिए तैयार रहें हर कोई अपने चुंबन के साथ दांतों की तरफ पसंद नहीं करता यदि आपका साथी अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करता है, तो नाराज़ न होने की कोशिश करें – यह संभवतः व्यक्तिगत स्वाद की बात है, आपकी तकनीक में कोई चूक नहीं है।

10. किश को धीरे धीरे ख़तम करे

किश  जब  ख़तम  करनी  हो  तो  धीमे  धीमे  ख़तम  करे  और  लास्ट  में  एक  दो  छोटी  किश  भी  करे जो  आपके   पाटनर  को  बहोत  अछि  लगेंगी  है। अपनी साथी की प्रतीक्षा करे की कब वह अपने चुम्बन के जूनून तक पहुँचता है फिर अपने साथी से बड़ी ही विन्रमता से अलग हो जाये जिससे की आपका साथी आपको और चूमना चाहेगा और आप इस मौके का भरपूर फ़ायदा उठाये और चुम्बन का मज़ा ले।

हमें यकीन है की आपको हमारे ये टिप्स जरूर पसंद आएंगे और आप इनका उपयोग जरूर करेंगे। एक अछे किश की नीव होती है तरोताज़ा साँसे और आपके महकते जिस्म जिससे आप अपनी गर्लफ्रेंड को मदहोस कर सके।  हमारे इस लेख से आप समझ गए होंगे की किश के लिए सिर्फ होटे ही नहीं बल्कि पूरा सरीर आपका स्वाभाव और आपका आपकी गलफ्रेंड साथ केमस्ट्री भी बहूत जरुरी है। तभी जाकर आप एक अछे और यादगार चुम्बन का स्वाद चख पाएंगे।

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY