फ्रेंच किश कैसे करे- French Kiss Kaise Kare

फ्रेंच किश कैसे करे- French Kiss Kaise Kare

211
0
SHARE

चुंबन अपने प्‍यार को दर्शाने का सबसे बेहतरीन तरीका होता है। आज कल किसींग का जो फार्मूला युवाओं के बीच सबसे ज्‍यादा प्रसिद्ध  है वो है फ्रैंच किस, लेकिन क्‍या आप जानतें है कि फ्रैंच किस कैसे किया जाता है।

यह “आवेशपूर्ण, गहरी, कामुक चुंबन है जिसमें प्रेमियों को अपनी जीभ को एक दूसरे के होंठ और उनके मुंह के अंदर छूना पड़ता है।

आज हम आपको इस लेख में बताऐंगे कि कैसे करें फ्रैंच किस। इस लेख को पढ़कर आप आसानी से अपने साथी को एक शानदार फ्रैंच किस का अनुभव करा सकतें है। फ्रैंच किस किस दोनों को एक गहरें प्‍यार के साथ-साथ अपने पन का भी पूरा अहसास कराता है और संभोग के दौरान यह उत्‍तेजित करना का बहुत ही शानदार तरीका है। आइऐ हम आपको कुछ बिन्‍दूओं के माध्‍यम से बतातें है कि कैसे करें फ्रैंच किस।

कैसे करे फ्रेंच किश

french-kiss-41. आपकी श्वास की महक अच्छी होनी चाहिए

यह एक व्यावहारिक सी बात है लेकिन बहुत  से लोग ये गलतिया करते है की बिना अपने सांसो की बदबू को हटाये किश करने की गलती कर बैठ ते है और उनके साथी के लिए यह एक बुरा अनुभव बनकर ही रह जाता है साथ ही साथ उन्हें भी सर्मिन्दा होना पड़ता है। लड़की कभी भी लहसुन सी या घटिया स्वाद को किस के बाद चखना नहीं चाहेगी तो कृपया किश करने से पहले माउथ फ्रेशनर का उपयोग जरूर करे जो आपकी किश को यादगार बनाने में पूरी तरह मदद करेगा। आप मिंट को मुँह में रख सकते है या मिलने के दौरान कुछ मिनिट के लिए मिंट युक्त चबाने वाले गम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

2. अपने होंठ नरम रखें

चुंबन के लिए एक नरम, चिकनी और थोड़ा सा नम मुंह आदर्श है। इससे पहले कि आप आगे बढ़ते हैं, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके होंठ सूखे नहीं हैं, जिस से की  आपका साथी का ध्यान न भटके और वह किश पर अपना ध्यान केंद्रित कर पाए। चुंबन के पहले एक घंटे या उससे अधिक समय से पूर्व अपने होटो पर  बाम लगा ले जिस से की आपके चुंबन वाले साथी को आपके होंठ नरम लगेंगे।

3. स्वाभाविक रहे

आप अपने साथी  को पहली बार किस करने जा रहे हैं, साथी  के होंठों पर आपका प्यारभरा किस भी उसे इम्प्रेस कर सकता है, इसलिए जितना हो सके नेचुरल रहें । जल्दबाजी न करे उनके साथ थोड़ा वक्त बीतए उनसे बाते करे उनकी तारीफ करे उन्हें अपने साथ घुलने मिलने दे उसके बाद ही आप किस के लिए आगे बड़े जिससे लड़की भी आप का सहयोग करेगी किश करने में।

4. किश के लिए माहौल बनाये

आप अपने साथी के साथ थोड़ा समय बीतए कही एकांत में उनसे उनकी तारीफ करे उनकी आँखों में आंखे डालकर उनसे प्यार भरी बाते करे उनसे कहे की उनकी स्माइल बहुत अछि है और उनके काफी नजदीक जाकर बाते करे उन्हें अपनी सांसो  की गर्मी महसूस होंने दे और खुद उनके सांसो को महसूस करे जिनसे दोनों साथियो में एक अजीब सी उत्तेज़ना पैदा होगी और दोनों खुद ही एक दुसरो को किश करने के लिए आगे बढ़ेंगे। ऐसा करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि आप पूरी तरह से उस पल में घुल जाते है और अपने साथी  होंठ का स्पर्श महसूस करते हैं, जिस तरह से वे गंध करते हैं गंध चुंबन में अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है।

5. इश्कबाजी करे

उसे बताये जो उसने पहन रखा है वो बहुत अच्छा लग रहा हैं; उसे इससे अच्छा लगेगा! अपनी बाहें उसकी कमर पर रख सकते है और कुछ चंचल या अच्छा सा कह सकते है जैसे “तुम बहुत सुन्दर हो!” उसे सवारी के लिए पूछे, या गुदगुदी करे अगर वो ऐसा पसंद करती है।इश्कबाजी उसे आपको किस करने के लिए और खुला बनाएगी।उनके बालो को सहलाये उनके गालो को अपनी हाथो से स्पर्स करे और उन्हें बड़ी कोमलता के साथ गले लागए और अगर वो भी आपको अपनी बहो में भर लेती है तो कुछ देर आप उनसे गले लिपटे रहे फिर अपना एक हाथ लड़की के कमर के पीछे ले जाये और दूसरे हाथ को उनके गले के पीछे रखे और उन्हें बड़ी प्यार से स्पर्स करे और लड़की के कंधो को चूमे अगर अब लड़की आप को बिना किसी विरोध  के  और कस के गले लागए रहती है तो ये स्थिती चुम्बन के लिए पूरी तरह उपयुक्त है आप अब किस के लिए तैयार हो जाये

6. अपना चेहरा धीमे से उसकी तरफ बढ़ाये

इस संकेत को सभी जानते है कि आप किस के लिए बढ़ रहे हैं। यह उसे चुनाव देगा जिससे आपको पता चल सके कि वह इस किस के लिए असहज है और आप थप्पड़ खाने से भी बच सकेंगे। अपनी आँखे तब तक बंद नहीं करे जब तक आप किस करने ही वाले हैं।

7. होंटो से होंटो को टच करे

आप अपने दोनों हाथ लड़की की गर्दन पर रखें इससे उनके अंदर एक अजीब सा अहसास उत्पन्न होता है और वो अपनी आँखें बंद करके अपने होंठो को चुम्बन के लिए ऊपर कर लेती है. आप अपने होंठो को उनके होंठो से लगायें और उन्हें धीरे धीरे चुम्बन करें. आप लड़की की भावनाओं को बढ़ाने के लिए कुछ देर उनके होंठो के साथ भी शरारत कर सकते हो. अब लकी को हाथो को अपने हाथ में लेकर भी चुम्बन कर सकते हो, या उनके हाथो को अपने कंधे पर रखें और अपने हाथो से उनकी कमर को पकड़ कर उन्हें अपने पास करके चुम्बन करें और यदि लड़की आपके गले लगकर चुम्बन करना चाहती है तो आप उनकी गालो और बालो में हाथ रख कर उन्हें चुम्बन करें. अब आप चाहो तो उन्हें फ्रेंच किस भी कर सकते हो. जिसमे आप अपनी जीभ से उनकी जीभ के साथ छेड़छाड़ करते हो और उसे चूसते हो│

8. जीभ का उपयोग करे

फ्रैंच किस में किसी भी तरह का ब्रेक नहीं होता है। साथी के नीचले होंठ अपने दोनों होठों के बीच दबायें इस दौरान आपके उपर का होठ आपके साथी के होंठों बीच होगा। फिर धीमें-धीमें अपने आपको साथी के और भी करीब लायें और उन्‍हे आप के आगोश की गर्मी का पूरा अहसास होने दें।

इस दौरान धीमें-धीमें इस क्रिया को जारी रखें जब आपका साथी आपके होंठों को पूरी तरह से चूमने लगे तो यही वक्‍त है जब आप अपने जुबान का बेहतरीन इस्‍तेमाल कर सकतें है। इस दौरान आप अपने जीभ को थोड़ा सा बाहर निकाल कर अपने साथी के होंठों पर स्‍पर्श करें।

जब साथी अपने होंठों के बीच थोड़ा सा गैप देना शुरू करे तो आप अपने जुबान को साथी के होंठों के अंदर डालने की कोशिश करें। ध्‍यान रहे इसमें किसी भी प्रकार की जल्‍दबाजी न करें जब साथी आपको मौका दे तभी ऐसा करें। धीमें-धीमें साथी आपके जुबान को अपने होठों से अपने मुख के अंदर लेगा और इसी समय आप अपने जुबान से साथी के मुख के अंदर ही जबान से खेलना शुरू करें। ऐसा करने से आपका साथी पूरी तरह रोमांचित हो जायेगा, और वो भी आपको पूरा सहयोग करेगा।

9. अपने साथी के होटो को हलके से काटे (वैकल्पिक)

किश करते समय अपने लिप्स के साथ टीथ का भी उपयोग करे ज्यादा  तर लोग  टीथ  का  उपयोग नही करते पर आपका एक हल्का सा टीथ का काटना अछा लग सकता है आपके साथी को । जब आपके होंठ बंद हो जाते हैं, तो अपने दांतों को अपने साथी के निचले होंठ पर रखें और धीरे-धीरे वापस खींचें, जब तक आपके दाँत लगभग होंठ के अंत में न हों। एक पल के लिए रोकें, फिर हमेशा की तरह चुंबन फिर से शुरू करें। अस्वीकृति के लिए तैयार रहें हर कोई अपने चुंबन के साथ दांतों की तरफ पसंद नहीं करता यदि आपका साथी अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करता है, तो नाराज़ न होने की कोशिश करें – यह संभवतः व्यक्तिगत स्वाद की बात है, आपकी तकनीक में कोई चूक नहीं है।

10. किश को धीरे धीरे ख़तम करे

किश  जब  ख़तम  करनी  हो  तो  धीमे  धीमे  ख़तम  करे  और  लास्ट  में  एक  दो  छोटी  किश  भी  करे जो  आपके   पाटनर  को  बहोत  अछि  लगेंगी  है। अपनी साथी की प्रतीक्षा करे की कब वह अपने चुम्बन के जूनून तक पहुँचता है फिर अपने साथी से बड़ी ही विन्रमता से अलग हो जाये जिससे की आपका साथी आपको और चूमना चाहेगा और आप इस मौके का भरपूर फ़ायदा उठाये और चुम्बन का मज़ा ले।

तो इनसब बातो को ध्यान म रख कर आप फ्रेंच किस के लिए तयारी करे और इस कला में निपुण हो जाये जिससे की आपका साथी आपके बीने रह नहीं पायेगा और हमेसा उसे आपके फ्रेंच किश की याद आएगी और वह आपके पास खिंचा चला आएगा।

 

loading...

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY